‘पुलिस के सामने हुक्मरानों की गैंगवार, इस्तीफा दें फडणवीस’, BJP विधायक की फायरिंग मामले में सुप्रिया सुले आक्रामक

‘पुलिस के सामने हुक्मरानों की गैंगवार, इस्तीफा दें फडणवीस’, BJP विधायक की फायरिंग मामले में सुप्रिया सुले आक्रामक

Curated by सुजीत उपाध्याय | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: 3 Feb 2024, 4:16 pm

Ganpat Gaikwad Firing: बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने पुलिस के सामने फायरिंग कर दी। गोलीबारी में शिव सेना के शिंदे गुट के कल्याण शहर प्रमुख महेश गायकवाड़ घायल हो गए। विवाद सीधे फायरिंग तक पहुंचने पर विपक्षी दल ने सत्ता पक्ष के नेताओं की आलोचना की है। सुप्रिया सुले ने राज्य के गृह मंत्री फडनवीस के इस्तीफे की मांग की है।

हाइलाइट्स

उल्हासनगर घटना पर सुप्रिया सुले की बोला जोरदार हमलागृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को इस्तीफा देना चाहिए- सुप्रिया सुलेघटना को लेकर वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगीमुंबईपुणे: बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड़ ने शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के कल्याण शहर प्रमुख महेश गायकवाड़ पर पुलिस स्टेशन में गोली चला दी। इससे सनसनी फैल गई। दरअसल सत्ताधारी दलों के नेताओं के बीच विवाद बढ़ने के बाद गोलीबारी की घटना हुई है। इस मामले में विपक्षी दल सत्ता पक्ष की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी गोलीबारी की घटना पर गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे की मांग की है। यह भी मांग की गई है कि मामले की जांच की जाए।

सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि संजय राउत जो कहते हैं वह लोगों को पसंद नहीं आता, लेकिन राउत साहब जो कहते हैं वह बार-बार सच हो रहा है। सत्ताधारियों के बीच गैंगवार अब कैबिनेट से लेकर सड़क तक पहुंच गई है। सुप्रिया सुले ने मांग की है कि अगर पुलिस के सामने ऐसी फायरिंग हो रही है तो गृह मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

सुप्रिया सुले ने पूछे सवाल?
ये छत्रपति का महाराष्ट्र है। यहां सत्ताधारी विधायक पुलिस स्टेशनों पर फायरिंग कर रहे हैं। महाराष्ट्र में वास्तव में क्या चल रहा है? ये सवाल सुप्रिया सुले ने पूछा है। सुले ने यह भी कहा कि वह इस घटना को लेकर संसद में सवाल उठाएंगे। साथ ही सुले ने साफ किया कि वह इस फायरिंग मामले की जानकारी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को देंगी।

गोली चलाने की हिम्मत कैसे हुई?
शासकों ने सत्ता का आनंद लिया है। जब पुलिस आपके सामने हो तो गोली चलाने की आपकी हिम्मत कैसे हुई? सुले ने ये सवाल उठाया। गोली चलाने वाले बीजेपी विधायक हैं, इसलिए गृह मंत्री फडणवीस को इस्तीफा दे देना चाहिए। सुले ने कहा कि वह इस मामले में अगले हफ्ते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलेंगी।

बीजेपी सत्ता और धन का आनंद लेती है
सुले ने भारतीय जनता पार्टी पर सत्ता और पैसे से मौज करने का आरोप लगाया है। सुले ने कहा कि महाराष्ट्र में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि बीजेपी विधायक पुलिस को मारने की बात कर रहे हों, पुलिस के सामने सीधे गोली चला रहे हों। सुले ने मांग की है कि मुख्यमंत्री इस मामले में कार्रवाई करें।

सुजीत उपाध्याय के बारे में

सुजीत उपाध्याय

सुजीत उपाध्याय ने एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी श्रीनगर, उत्तराखंड से एमए इन मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद ह‍िन्‍दुस्‍तान और दैन‍िक जागरण मेंं बतौर र‍िपोर्टर काम क‍िया। ज़ी मीड‍िया से ड‍िज‍िटल में शुरुआत। इंड‍िया डॉट कॉम ह‍िंंदी में दो साल काम करने के बाद नवभारत टाइम्‍स ऑनलाइन से जुड़े।… Read More

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

>>> Read full article>>>
Copyright for syndicated content belongs to the linked Source : The Times of India – https://navbharattimes.indiatimes.com/metro/mumbai/politics/supriya-sule-ncp-targets-devendra-fadnavis-and-bjp-over-ulhasnagar-ganpat-gaikwad-firing-case-maharashtra-politics/articleshow/107384318.cms

Exit mobile version